सांसद हेमामालिनी के नृत्य से श्रीराधारमण आंगन हुआ भक्ति में सरोबार

– मधुवन में राधिका नाची रे………  
– वैष्णावाचार्य पुण्डरीक गोस्वामी के सेवा महोत्सव में दी प्रस्तुति
वृन्दावन, 09 जनवरी 2017, (VT)  राधारमण देव जू सेवा महोत्सव में सोमवार की शाम राधारमण मंदिर प्रांगण में हुए सांसद हेमामालिनी के नृत्य की साक्षी बनी। सांस्कृतिक कार्यक्रमों की श्रृंखला में सांसद हेमामालिनी की नृत्य प्रस्तुति के देखने के लिए हजारों की संख्या में दर्शक मंदिर प्रांगण और बाहर में एकत्रित हुए। तय समय से लगभग एक घंटे देरी से शुरू हुए कार्यक्रम में सांसद हेमामालिनी जैसे ही मंदिर प्रांगण में नृत्य प्रस्तुति को आई, समूचा मंदिर प्रांगण राधारमण लाल के जयकारों से गुंजायमान हो उठ।
अपने आराध्य ठाकुर राधारमण लाल के समक्ष सांसद हेमामालिनी की नृत्य प्रस्तुति का आकर्षक सेवा महोत्सव में अलग ही देखने को मिला। रंग-बिरंगी रोशनी में नहाए मदिर प्रांगण में सांसद हेमामालिनी की भाव भंगिमा देखते ही बन रही थी। सांसद हेमामालिनी द्वारा सुंदर गोपालम….. गीत पर भारतनाट्यम की भावपूर्ण प्रस्तुति दी गई।
सांसद हेमामालिनी के नृत्य के दौरान उनकी विभिन्न मुद्राओं एवं भाव भंगिमाओं देख दर्शन मंत्रमुुग्ध कर दिया। पत्रकारों से वार्ता करते हुए सांसद हेमामालिनी ने कहा कि मैं आज बहुत खुश हूं, सांसद होने के नाते में यहां अक्सर आती रही हूं, पर इस सेवा महोत्सव में राधारमण महाराज के सामने उनके प्रांगण में नृत्य करने का मौका मिल रहा है इसके लिए अपने को सौभाग्यशाली मान रही हुई। समारोह में वैष्णवाचार्य पुण्डरीक गोस्वामी, कृष्णदास, महंत राजेंद्रदास महाराज, सोहनलाल शुक्ला, पुनील कृष्ण गोस्वामी, अनूप शर्मा, देवेन्द्र शर्मा, मदनगोपाल बनर्जी उपस्थित थे।

एक उत्तर दें छोड़ दो

Your email address will not be published. Required fields are marked *