यशभारती सम्मान प्राप्त गीतांजलि शर्मा ने की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात

– कलाकारों का हर स्तर पर सम्मान होता रहेगा तो उनका बढ़ेगा प्रोत्साहन
वृन्दावन, 14 जनवरी 2018, (VT) यश भारती व राष्ट्रीय सम्मान प्राप्त कलाकार गीतांजलि शर्मा ने बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर कलाकारों की समस्याएं बताईं। इस मौके पर महाभारत सीरियल के द्रोणाचार्य की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सुरेंद्र पाल सिंह, साहित्यकार लेखक योगेश प्रवीण, शास्त्रीय नृत्यांगना डॉक्टर कुमकुम धर, सरोद वादक पंडित विकास महाराज, हास्य कवि सर्वेश अस्थाना, हस्त शिल्पी आईएन खान तथा कई अन्य कलाकार माजूद रहे।
गीतांजलि शर्मा के नेतृत्व में सभी कलाकारों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बताया कि कलाकारों एवं साहित्यकारों को उचित सम्मान मिलना बेहद जरूरी है, क्योंकि वह अपनी पूरी जिंदगी एक ही एक प्राचीन वस्तु को शिखर पर ले जाने में लगा देते हैं, ऐसी प्रभा का हर स्तर पर सम्मान बेहद आवश्यक हैं, सरकारों को चाहिए कि वह कलाकारों को सम्मान देकर उनका प्रोत्साहन करें।
जिस पर सीएम योगी ने प्रमुख सचिव संस्कृति अवनीश अवस्थी व संस्कृति मंत्री चैधरी लक्ष्मी नारायण को उचित कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। इस मौके पर कलाकार सुरेंद्रपाल सिंह ने कहा कि एक कलाकार का जीवन बेहद संघर्षपूर्ण होता है। सीएम योगी ने ब्रज में अगले माह होने वाली होली के कार्यक्रम के बारे में भी सभी से चर्चा की।

एक उत्तर दें छोड़ दो

Your email address will not be published. Required fields are marked *