घने कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेस वे पर आपस में भिड़े 40 वाहन

– 12 चोटिल, दृश्यता काफी काफी कम
वृन्दावन, 03 जनवरी 2018, (VT) यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार की रात को छाए घने कोहरे के कारण 40 वाहन टकराए। इस टक्कर में 12 लोग मामूली रूप से चोटिल हुए है। 15 वाहन तो महावन क्षेत्र में ही टकरा गए।
सेमवार की रात को एक्सप्रेस वे पर रात को 12 बजे महावन क्षेत्र में आगरा से नोएडा की तरफ जा रही मैक्स पिकअप कोहरे में रेलिंग से टकराकर सड़क पर पलट गई। सड़क पर पलटी मैक्स से एक-एक करके 15 से वाहन टकरा गए। इससे चीख पुकार मच गई। काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा। इंस्पेक्टर महावन जीपी सिंह ने बताया कि कोहरे की वजह से 15 वाहन टकरा गए। कुछ लोगों को मामूली चोट आई है। पुलिस और एक्सप्रेस वे कर्मियों ने क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हटवा कर आवागमन सुचारू कराया।
इसके अलावा एक्सप्रेस वे पर थाना मांट क्षेत्र में माइल स्टोन 100 के समीप वृन्दावन से दर्शन कर दिल्ली जा रहे श्रद्धालुओं की कार में पीछे से आ रही बाइक टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार हरिओम निवासी ऊंचाहाट थाना अतरौली अलीगढ़ और मनीष निवासी बोदला आगरा के अलावा कार में सवार महिला रूबी निवासी द्वारिका दिल्ली घायल हो गये।
एक्सप्रेस वे पर टोल चैकी इंचार्ज घायल
मांट। यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार रात कोहरे में पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी आगे चल रोडवेज बस से टकरा गई, इससे उसमें सवार मांट टोल चैकी इंचार्ज गिरीश कुमार घायल हो गए।  DKS

एक उत्तर दें छोड़ दो

Your email address will not be published. Required fields are marked *