अब हेलीकाॅप्टर सात मिनट में पूरी होगी वृंदावन पंचकोसीय परिक्रमा

-अक्षयपात्र में प्रारंभ हुई हेलीकाॅप्टर सेवा

वृन्दावन (29.12.2017) (VT Staff) : गुजरते साल को अलविदा और नए साल के अभिनंदन पर ठा. बांकेबिहारी की शरण में आने वाले भक्त उड़न खटोले में वृंदावन का दर्शन कर सकेंगे। अक्षयपात्र फाउंडेशन के ग्राउंड से मंगलवार को हेलीकॉप्टर सेवा की शुरूआत की गई।
प्रशासनिक औपचारिकताएं पूरी करने के बाद अक्षपात्र के हेलीकाॅप्टर हेलीपैड पर मंगलवार को उतारा गया। यहां बुकिंग सेंटर भी बनाया गया। तीन उड़ानों में 24 यात्रियों ने हवाई यात्रा से वृंदावन की पंचकोसीय परिक्रमा की। इस हवाई यात्रा में स्थानीय लोगों के अलावा दिल्ली के श्रद्धालुओं ने भी आनंद लिया। लोगों ने यह यात्रा सात-आठ मिनट में पूरी की।
इस हवाई यात्रा के पहले यात्री दिल्ली के प्रमोद और उनका परिवार बना। इनके बाद मथुरा, आगरा अािद शहरों के कई लोगों ने हवाई यात्रा का आनंद लिया।

आगरा की जेट स्टार एयर चार्टर्ड हेलीकॉप्टर सर्विस के निदेशक योगेश चैधरी ने बताया कि प्रति सवारी चार हजार रुपए किराया रखा गया है। करीब आठ मिनट की इस उड़ान में श्रद्धालु को वृंदावन की परिक्रमा करवाई जाएगी। जल्द ही वे गोवर्धन की परिक्रमा भी हेलीकॉप्टर से शुरू करवाने की योजना बना रहे हैं। इसके लिए अनुमति मिलने के बाद किराया तय कर दिया जाएगा। इस मौके पर प्रवीन चैधरी भी मौजूद रहे। DKS

एक उत्तर दें छोड़ दो

Your email address will not be published. Required fields are marked *