राधावल्लभ मंदिर क्षेत्र में बीस लाख रूपये की दिनदहाड़े चोरी

वृन्दावन, 03 नवम्बर 2017,(VT)

ठा. राधाबल्लभ मंदिर घेरा स्थित एक मकान में दिनदहाड़े लाखों की चोरी हो गई। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मकान मालिक ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध ताले चटका कर लाखों रुपये के जेवरात समेत दो लाख रुपये नकद चोरी होने की तहरीर दी है।
ठा. राधाबल्लभ मंदिर से चंद कदमों की दूरी पर राधेश्याम अग्रवाल पेड़ा वाले का मकान है। यहां एक कमरे में उनका कुछ सामान बंद था। मकान के अन्य कमरों में उनके पेड़े के कारखाने में कार्य करने वाले कर्मचारी रह रहे हैं। मकान मालिक राधेश्याम बांकेबिहारी मंदिर के निकट दूसरे मकान में परिवार समेत दीपावली से रहने लगा था। उन्होंने बताया कि कुछ सामान नए घर में शिप्ट करने से रह गया था। जिसे उन्होंने कमरे में रखकर बंद कर रखा था।
पेड़ा व्यवसायी राधेश्याम का कहना है कि मकान में रखे सोने चांदी के जेवरात समेत चांदी के सिक्के, चांदी के लक्ष्मी गणोश समेत करीब दो लाख रुपये नगद एवं करीब पचास हजार रुपये की खेरीज वहां से गायब थी। यही नहीं चोर घर में रखे देशी घी के 25 पीपा भी चुरा ले गए।
वहीं नौकरानी शारदा ने बताया कि मकान की दूसरी मंजिल पर स्थित उसके कमरे से चोर उसका आधार कार्ड, पैन कार्ड, वोटर कार्ड, दस चांदी की अंगूठी एवं 2500 रुपये नगद पार कर ले गए। बांकेबिहारी पुलिस चैकी प्रभारी आरएस द्विवेदी ने बताया कि जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा। मकान मालिक राधेश्याम अग्रवाल ने अज्ञात के विरुद्ध तहरीर दी है। DKS

एक उत्तर दें छोड़ दो

Your email address will not be published. Required fields are marked *