मथुरा जंक्शन पर एक ही कंबल में मिलीं महिला-पुरुष की लाश

– दोनों का कीमती सामान सुरक्षित प. बंगाल के हो सकते हैं निवासी
– आत्महत्या की आशंका, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का पुलिस को इंतजार
वृन्दावन, 27 नवम्बर 2017,(VT) जंक्शन की द्वितीय एंट्री के यात्री शेड में अधेड़ पुरुष और महिला का शव कंबल में मिला। राजकीय रेलवे पुलिस मौत की वजह आत्महत्या मान रही है। उनका सभी कीमती सामान सुरक्षित मिला है। द्वितीय एंट्री के यात्री शेड में एक कंबल में महिला-पुरुष के शव पड़े होने की सूचना शनिवार की देर शाम जीआरपी को मिली।
मौके पर पहुंचे जीआरपी प्रभारी गौरव सक्सेना ने शवों की पहचान के प्रयास किए। पुरुष की उम्र करीब 55 व महिला की करीब 50 वर्ष प्रतीत हो रही है। दोनों एक-दूसरे से लिपटे हुए थे और कंबल उनके ऊपर था। महिला के गले में मंगलसूत्र, कानों की बालियां, पुरुष के हाथ की घड़ी सुरक्षित थी। उनके सिर के नीचे एक थैला रखा था, जिसमें सभी कपड़े आदि सुरक्षित रखे थे। सभी सामान सुरक्षित मिलने से जीआरपी जहरखुरानी के बजाय मौत की वजह विषाक्त सेवन कर जान देने का मामला मान रही है।
जीआरपी प्रभारी ने बताया कि उनके पास मिले थैले पर पश्चिम बंगाल का पता लिखा है। इससे उनके वहां के होने का अनुमान है। दोनों के पास मिले सामान को सुरक्षित रखवा दिया गया है। शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। दोनों के पास कोई ऐसा सामान नहीं मिला, जिससे उनकी पहचान संभव हो पाती। शवों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। DKS

एक उत्तर दें छोड़ दो

Your email address will not be published. Required fields are marked *