बरसाना स्थित राधारानी मंदिर में महिला श्रद्धालु से किया गैंगरेप

– पीड़िता इंसाफ के लिए बरसाना थाने पहुंची तो वहां उसको भगा दिया

– सोशल मीडिया पर बात उछलने पर एसएसपी ने लिया संज्ञान

वृन्दावन (बरसाना), 16 सितम्बर 2017,(VT) जहां एक तरफ सुरक्षा की बात आती है तो हमारे मंदिर एवं मंदिर के श्रद्धालु भी कहीं भी सुरक्षित नहीं है। ऐसी ही एक वाक्या बरसाना स्थित राधारानी मंदिर में घट गया, बरसाना स्थित राधारानी मंदिर में मंदिर के दो कर्मचारियों महिला श्रद्धालु से गैंगरेप किया गया, गैंगरेप के साथ महिला के शरीर पर आरोपियों द्वारा विभिन्न स्थानों पर खरोंच एवं जख्म भी दिए गए है एवं महिला की हत्या भी करने के इरादे से गला भी घोंटा गया है।

पुलिस तक पहुंची बात पर पुलिस एवं प्रशासन में हडकंप मच गया और पुलिस द्वारा पीड़िता का मेडिकल करा मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, मंदिर प्रबंधन ने भी देर रात दो आरोपी कर्मचारियों को निकाल दिया। बरसाना स्थित लाडिली जी मंदिर के दर्शन करने आई ओड़िशा की महिला श्रद्धालु 11 सितंबर की रात मंदिर के हॉल में सो रही थी। पुलिस ने बताया मंदिर का चैकीदार कन्हैया यादव, रसोइया पंगा ठाकुर उसे जबरन उठाकर अंदर ले गए। उसके साथ गैंगरेप किया। दूसरे दिन पीड़िता बरसाना थाने पहुंची तो पुलिस ने उसे भगा दिया। गुरुवार को सोशल मीडिया पर गैंगरेप मामला उछला तो एसएसपी ने संज्ञान लिया। थाने को फटकार लगाते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए। पुलिस ने मंदिर के सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिए हैं।

संज्ञान होने पर मथुरा एसएसपी स्वप्निल ममगाई ने बताया कि मामला में पुलिस को कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। DKS

एक उत्तर दें छोड़ दो

Your email address will not be published. Required fields are marked *