अब एएसआई को दिए जाए मंदिरों का प्रभार

वृंदावन: पूर्व केंद्रीय मंत्री कमल मोरारका ने कहा है कि नितिन गडकरी भाजपा अध्यक्ष पद लायक नहीं हैं। पार्टी को उनसे नाता तोड़ लेना चाहिए। उन्होंने दावा किया कि भ्रष्टाचारी मंत्रियों से घिरी कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव के बाद सत्ता से बाहर होगी।

गडकरी अध्यक्ष पद लायक नहीं: मोरारका

सोमवार को द ब्रज फाउंडेशन कार्यालय में पत्रकारों से मुखातिब श्री मोरारका ने कहा कि पं.दीनदयाल उपाध्याय तथा अटल बिहारी वाजपेयी जैसे प्रतिष्ठित नेता जिस पद पर रहे, उसके मुताबिक गडकरी का कद नहीं है। लोकपाल से भ्रष्टाचार खत्म नहीं होगा, बल्कि एक नया तंत्र भ्रष्टाचारी हो जाएगा। भ्रष्टाचार विरोधी लोगों के लोकसभा चुनाव में जीतकर आने की संभावना कम बताते हुये उन्होंने कहा कि मौका मिलने पर वह अरविंद केजरीवाल एवं अन्य ईमानदार उम्मीदवारों के लिए अभियान चलाने को तैयार रहेंगे। उन्होंने कहा कि पुराने समय में मंदिरों में आने वाले दान-चढ़ावे से गरीबों का भला किया जाता था, लेकिन आज यह परंपरा बंद होने से मंदिर औचित्यहीन हो गए हैं। उन्होंने मंदिरों को एएसआइ के अधीन करने की मांग की।

मोरारका ने ताजमहल में दर्शनार्थियों के रामनामी वस्त्र उतरवाने की निंदा करते हुए कहा कि देश में सिक्योरिटी के नाम पर अनावश्यक उत्पीड़न अनुचित है। श्री मोरारका ने कहा कि यहां चालीस कुंडों में उद्धार कार्य हुआ है, यदि डीएम की अनुमति मिले तो वह अन्य सभी कुण्डों में सेवा कार्य कराना चाहेंगे। वार्ता के समय फाउंडेशन अध्यक्ष विनीत नारायण व राजेंद्र शर्मा मौजूद थे।

एक उत्तर दें छोड़ दो

Your email address will not be published. Required fields are marked *