नई ट्रैफिक व्यवस्था चार मई से

मथुरा (DJ)। मथुरा, वृंदावन और गोवर्धन में नई ट्रैफिक व्यवस्था लागू होने में अब कुछ देरी हो सकती है। व्यापारी नेताओं ने अतिक्रमण हटाने के मसले पर व्यापारियों से विचार-विमर्श के लिये तीन मई तक की मोहलत जिला प्रशासन से मांगी है। माना जा रहा है कि नई ट्रैफिक व्यवस्था अब चार मई से लागू हो सकती है।

कुछ व्यापारी नेता सिटी मजिस्ट्रेट राकेश शर्मा से उनके कार्यालय में मिले और अतिक्रमण हटाने के मसले पर आपसी विचार-विमर्श के लिये मोहलत मांगी। सिटी मजिस्ट्रेट राकेश शर्मा ने बताया कि व्यापारी नेताओं के आग्रह को स्वीकार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि पार्किग स्थल और अतिक्रमण हटाने के लिये सर्वे कार्रवाई जारी है। अगले दो दिन में सर्वे रिपोर्ट डीएम को सौंप दी जायेगी। गौरतलब है, गुरुवार को कलक्ट्रेट सभाकक्ष में डीएम की अध्यक्षता में हुई बैठक में इन तीनों स्थानों पर नया ट्रैफिक सिस्टम एक मई से लागू करने का निर्णय लिया गया था।

कलक्ट्रेट के आसपास का इलाका होर्डिग्स फ्री जोन घोषित

डीएम संजय कुमार और एडीएम प्रशासन राम औतार रमन के अनुसार, कलक्ट्रेट के आसपास के इलाके को जिला प्रशासन ने होर्डिग्स फ्री जोन घोषित कर दिया है।

यहां होर्डिग्स लगा मिलने पर संबंधित लोगों के खिलाफ 5 हजार रूपये का जुर्माना किया जायेगा। डीएम ने एडीएम प्रशासन को मथुरा शहर में वैध और अवैध लगे होर्डिग्स आदि को नगर पालिका परिषद कर्मियों के माध्यम से चिन्हांकन कराकर अवैध तरीके से लगे होर्डिग्स को हटवाने के निर्देश दिये।

एक उत्तर दें छोड़ दो

Your email address will not be published. Required fields are marked *